उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर अदौली गांव में में एक तालाब में मरी गाय मिलने के बाद मुसलमानों के घरों को निशाना बनाया. साथ ही मस्जिदों में भी तोड़फोड़ की गई. उत्पात मचाने वालों में योगी आदित्यनाथ के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य है.

घटना शुक्रवार की है. तालाब में मरी गाय मिलने के की खबर के फैलने के बाद हिंदू युवा वाहिनी के लोग गाँव में पहुंच गए. उन्होंने उत्पात मचाते हुए कई घरों को लूटा और हमारे दो धार्मिक स्थलों में जमकर तोड़फोड़ की गई. जिसके बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गई.

घटना के बाद डरे सहमे मुसलमानों ने गाँव से पलायन करना शुरू कर दिया. स्थानीय निवासी आलीम अहमद ने बताया कि हमारे धार्मिक स्थल को तोड़ने के बाद भीड़ जबरन मेरे घर में घुस गई और काफी कीमती सामान लूट कर ले गई जो मैंरे ईद के अगले दिन होने वाली मेरी बेटी की शादी के लिए इकट्ठा किया था.

ग्रामीण थाना क्षेत्र के एसपी प्रदीप कुमार तिवारी ने बताया कि हमें अदौली गांव के तालाब में एक मरी गाय के होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और कुछ लोगों से पूछताछ करने के लिए थाने भी ले गई.

बुलंदशहर के सिटी एसपी प्रवीण रंजन ने बताया, ‘लोगों की सुरक्षा के लिए पीएसी की एक बटैलियन गांव में तैनात कर दी गई है. एफआईआर दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?