अयोध्या विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी पर गैंगरेप का आरोप लगा है. उन पर केस दर्ज कर लिया गया है.  इस मामले में पुलिस ने सात लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने अब तक इनमें से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क युवती ने बज्मी सिद्दीकी और उनके साथियों पर चार महीने पहले गैंगरेप का आरोप लगाया था. पीड़ि‍ता का आरोप है क‍ि गुरुवार की रात बसपा प्रत्याशी अपने साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की.  इस दौरान बसपा प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप भी किया.

युवती ने बताया कि सिद्द‍ीकी के साथ रहमान, परवेज, गफ्फार, चांद, पप्पू ने मुझे और मेरे परिजनों को बेरहमी से पीटा. पीड़‍िता के रिश्तेदार मो. मुकीम ने बताया कि मैं व‍िकलांग हूं, उस रात बाहर से कुंडी खटखटाने पर मैंने दरवाजा खोला तो चार लोग अंदर आए. इसके बाद सब की बुरी तरह पीटा. व‍िरोध क‍रने पर मेरा मुंह दबा दिया गया और कहा गया क‍ि मुंह बंद रखो नहीं तो जान से मार देंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दुसरी तरफ बज्मी सिद्दीकी ने अपनी सफाई में कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत मुझे फंसाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा, प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं. इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है.

Loading...