Saturday, November 27, 2021

यूपी पुलिस के कांस्टेबल की गुहार – दारोगा जी छुट्टी दे दो, परिवार बढ़ाना है’

- Advertisement -

यूपी पुलिस से जुड़ा अजब मामला सामने आया है। एक सिपाही ने पत्नी से सेक्स करने के लिए अफसरों को खत भेजकर एक महीने की छुट्टी मांगी है। सिपाही की ये चिट्ठी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जानकारी के अनुसार, यूपी के महोबा में सोम सिंह ने थाना इंचार्ज को लिखी अर्जी में गुहार लगाई है कि उसे परिवार बढ़ाने के लिए 23 जून से एक महीने की छुट्टी दी जाये। जिसके बाद थानेदार ने मजबूरी को देखते हुए 45 दिनों की छुट्टी की सिफारिश को अग्रसारित कर दिया।

लेकिन इसी बीच किसी ने इस चिट्ठी को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला पुलिस के शीर्ष अधिकारियों तक पहुंचा। जगहंसाई से बचने के लिए सिपाही से छुट्टी की कोई और वजह बताते हुए दोबारा अर्जी ली गई।

up police inhuman face disclose

पुलिस अधीक्षक (एसपी) के नाम लिखी गई चिट्ठी में सोम सिंह ने लिखा कि अत्यंत आवश्यक कार्य के लिए घर जाना है जिसके लिए 24 जून से 10 दिन का आकस्मिक अवकाश दिया जाए. महोबा के पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने उसी अर्जी पर नोट लिखते हुए 10 दिन के लिए छुट्टी मंजूर कर दी।

या आवेदन दाखिल करने के बाद सोम सिंह ने कहा कि वायरल अर्जी फर्जी है और वह घर बनवाने के लिए 25 जून से एक महीने की छुट्टी पर जाएगा। उसने दावा किया कि शुक्रवार को ही छुट्टी के लिए आवेदन किया है, जोकि 25 जून से एक महीने के लिए है।

गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब यूपी पुलिस के सिपाहियों को छुट्टी मिलने में होने वाली परेशानियों का खुलासा हुआ है। इससे पहले मई में लखनऊ में तैनात सिपाही धर्मेंद्र सिंह ने दस दिनों की छुट्टी मांगी थी। धर्मेन्द्र ने कहा था कि अगर उन्हें छुट्टी नहीं मिली तो उनकी पत्नी उन्हें छोड़ कर चली जाएगी। जिसके बाद अधिकारियों ने धर्मेन्द्र की छुट्टी तत्काल मंजूर कर ली थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles