गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कथित तौर पर ऑक्सीजन की सप्लाई बाधित होने के कारण अपने बेटे को खो चुके एक पिता ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ शिकायत की, लेकिन उसकी शिकायत को पुलिस ने दर्ज करने से मना कर दिया.

बिहार में गोपालगंज रहने वाले राजभर ने अपने बीमार बेटे को 10 अगस्त भर्ती कराया था.  उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे की मौत ऑक्सीजन सप्लाई में कमी होने के कारण हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल ने उनके बेटे का पोस्ट मार्टम भी नहीं किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने बेटे की मौत के लिए  यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन और प्रमुख सचिव प्रशांत त्रिवेदी को जिम्मेदार ठहराते हुए इन लोगों के खिलाफ 14 अगस्त पुलिस में शिकायत की. लेकिन इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की.

गौरतलब रहें कि बीते दिनों गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में 70 से ज्यादा बच्चों की ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित होने से मौत हो गई. इस मामले में योगी सरकार ने कॉलेज के प्रिंसिपल राजीव मिश्रा को जिम्मेदार माना है.

ध्यान रहे गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संसदीय और गृह क्षेत्र है. ऐसे में प्रदेश की योगी सरकार पुरे मामले में घिरी हुई है.

Loading...