यूपी: मोबाइल चोरी के शक में युवक को पटकर मुंह में डाला पिस्तौल, Video वायरल

6:23 pm Published by:-Hindi News

उत्तरप्रदेश के के गजरौला थानांतर्गत आने वाले राम नगरिया गांव में पुलिस की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव में मोबाइल चोरी होने के बाद दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ने पर किसी ने पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपी को पकड़कर पीटा।

पीटने के बाद उस व्यक्ति को जमीन पर गिरा दिया और उसके सीने में बैठकर उसे अपशब्द कहने लगे। पुलिसवालों ने उस व्यक्ति के मुंह पर अपनी पिस्तौल डाल दी और उसे धमकी देने लगे। हैरान कर देने वाली बात यह रही कि इस दौरान सैड़कों लोग मौजूद रहे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, बेचेलाल नाम के एक व्यक्ति का मोबाइल फोन कहीं गिर गया, लेकिन उसका शक एक शख्स पर था। इसे लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर डॉयल-100 पुलिस पहुंची थी, जहां कथित तौर पर मोबाइल चोरी के संदेह में एक पुलिसवाले ने शख्स के सीने पर चढ़कर उसके मुंह में पिस्तौल तान दी।

फिलहाल मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने दोनों पुलिसकर्मियों, हेड कांस्टेबल श्याम नारायण और कांस्टेबल अर्जुन सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आरोपी पुलिसकर्मी यूपी-100 सेवा में तैनात थे। फिलहाल दोनों को लाइनहाजिर कर मामले क जांच क्षेत्राधिकारी (नगर) धर्म सिंह मर्छयाल को सौंपी दी गई है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें