sambhal 01

लखनऊ: बदमाशों से भिड़ंत के लिए पहुंची यूपी पुलिस उस वक्त बड़ी मुश्किलों में आ गई। जब मुठभेड़ के दौरान बंदूक ने धोखा दे दिया। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने ‘ठांय-ठांय’ की आवाज निकालकर बदमाशों को डराया। घटना का विडियो अब वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार,  यूपी के संभल में एनका’उंटर के दौरान अचानक पुलिस के रिवॉल्वर ने जवाब दे दिया। जब गोली’बारी की बारी आई तो बंदूक में कुछ तकनीकी खराबी आ गई और वह जाम हो गया। जिसकी वजह से गोली’बारी न हो सकी।और पुलिसवालों ने बदमाशों को डराने के लिए मुंह से जोर-जोर से ठांय-ठांय की आवाज निकाली

इस मामले को लेकर एएसपी का कहना है कि ‘ मारो और घेरो जैसे शब्दों का इस्तेमाल बदमाशों पर मानसिक दवाब पैदा करने के लिए किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्ट्रिज के फंसने की वजह से रि’वॉल्वर में तकनीकी खामी आ गई थी।हालांकि, बाद में बदमाश के पैर में पुलिसवाले ने गो’ली मारकर उसे घा’यल कर दिया और फिर गिरफ्तार भी किया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही गोली लगने से घा’यल हो गए। घाय’लों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में फरार हो गया। पुलिस इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है।

घटना का जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार (12 अक्टूबर) देर रात वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी बीच गाड़ी पर सवार लोगों को रोकने की कोशिश की गई। पुलिस को देखकर बैरियर तोड़ते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की तो पुलिस टीम पर फा’यरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गो’ली लगी, जिसकी पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश मुदित शर्मा के रूप में हुई।

Loading...