mukhtar 1515488604 618x347

mukhtar 1515488604 618x347

लखनऊ: मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को दिल का दौरा पड़ा है. बताया जा रहा है कि जब उनकी पत्नी को हार्ट अटैक आया है. जिसके बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद खबर मिलने पर उनकी पत्नी उनसे जेल में मिलने पहुंची थी. लेकिन अंसारी को देखकर उन्हें भी अटैक आ गया. जेल में तैनात डॉक्टर आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले गए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

डॉक्टरों ने कहा कि मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर है और उनका इलाज बांदा में संभव नहीं, इसलिए दोनों को यहां से रेफर किया जाएगा. ध्यान रहे बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के आरोप में मुख्तार अंसारी जेल में बंद हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव भी जेल से ही लड़ा था.

अपर पुलिस महानिदेशक लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने कहा, ‘सूचना मिली है कि विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से चिकित्सा के लिए लखनऊ या किसी अन्य शहर में रेफर किया गया है. उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी हमारी है. हम उनको हर स्तर की सुरक्षा मुहैया कराएंगे.’

मुख्तार अंसारी को लगभग आठ महीने पहले ही बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था. इससे पहले उन्हें लखनऊ जेल से उन्नाव जेल भी ले जाया गया था.

Loading...