Wednesday, January 26, 2022

यूपी: चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, थोड़ी देर बाद मौत

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक 32 वर्षीय मुस्लिम युवक को कथित तौर पर चोरी के आरोप में पेड़ से बांधकर पीटा गया। पिटाई के कुछ देर बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान वासिद के तौर पर हुई है। पुलिस का कहना है वह नशे का आदी है और उस पर किसी सरकारी कार्यालय से चोरी का आरोप था। घटना का Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वासिद को पेड़ से बांधा गया है और दर्जनभर लोग उनके चारों तरफ खड़े हैं। वासिद उनसे छोड़ देने की गुहार लगा रहा है। लेकिन लोग Vidoe बनाने में व्यस्त है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बरेली ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक (SP) संसार सिंह ने कहा, “पिटाई करने के बाद वासिद को पुलिस थाने लाया गया। इसके बाद वासिद ने जहां से चोरी की थी वो लोग आए और कहा कि उन्हें उनका सामान वापस मिल गया है और कोई मामला दर्ज नहीं करवाना चाहते। वासिद उनका पड़ोसी बताया जा रहा था।”

सिंह ने कहा, वासिद के लिए आए लोगों ने कहा कि वह पीटा गया था और यह भी नहीं चाहता था कि कोई आरोप दायर किया जाए,यह भी कहा कि वासिद को कोई गंभीर चोट नहीं आई। एक दूसरे वीडियो में (पुलिस स्टेशन में लिया गया) वासिद को स्पष्ट दर्द में लकड़ी की बेंच पर बैठे देखा जा सकता है। और उनके दाएं घुटने के पास चोट लगी हुई है। मास्क पहने एक पुलिसकर्मी उन्हें देख रहा है।

वसीद, जिन्हें पुलिस स्टेशन में “समझौता” के बाद रिहा किया गया था, लगभग एक घंटे बाद उनकी मृत्यु हो गई। पोस्टमार्टम किया जा रहा है, पुलिस ने कहा, और इसके परिणाम सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles