Sunday, September 19, 2021

 

 

 

इंटरनेशनल गोल्फर ज्योति रंधावा अवैध शिकार के आरोप में गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

बहराइच. कतर्नियाघाट वन्यजीव क्षेत्र में शिकार खेलकर लौट रहे इंटरनेशनल गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा को वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। रंधावा के पास से एक .22 राइफल भी बरामद की गई है। 

एएनआई की खबर के अनुसार, पुलिस ने गोल्फर के पास से .22 बोर की राइफल और शिकार में इस्तेमाल किया गया वाहन भी बरामद किया है। बता दें कि ज्योति रंधावा अंतरराष्ट्रीय स्तर के मशहूर गोल्फर होने के साथ ही राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज भी रह चुके हैं। ज्योति रंधावा फिल्म एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति है। फिलहाल दोनो का तलाक हो चुका है।

arrest

जानकारी के अनुसार, नानपारा-लखीमपुर हाईवे से सटे खड़िया गांव में ज्योति का फार्महाउस है। वह अक्सर अपने साथियों के साथ फार्महाउस में ठहरते है। मंगलवार को वह यहां आए थे। बुधवार को वह अपने साथी महेश विराजदर के साथ शिकार के लिए निजी वाहन से कतर्निया जंगल में गए हुए थे।

मोतीपुर रेंज के बीट नंबर 29 से सुबह लगभग साढ़े आठ बजे शिकार करके अपने फार्म हाउस पर लौट रहे थे। इसी दौरान खपरिया वन चौकी पर तैनात वनकर्मियों ने उन्हें रोका। इसकी सूचना एसपीटीएफ फोर्स को दी गई। टीम के पहुंचने पर वाहन की तलाशी ली गई। ज्योति से मोतीपुर रेंज कार्यालय में पूछताछ भी की गई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles