उत्तरप्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में राम राज्य की स्थापना की दुहाई दे रही है, लेकिन प्रदेश का हाल की किसी राक्षस राज्य से कम नजर नहीं आ रहा है. इस बात की पुष्टि ये घटना चीख-चीख कर रही है.

मामला शाहजहांपुर के अहमदनगर गांव का है. जहाँ पुलिस को एक दलित नाबालिग लड़की का शव मिला है. जिसकी सामूहिक बलात्कार के बाद गला रेत कर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में पाया गया, किशोरी के निजी अंगों के दांत से काटे जाने के निशान पाए गए है. ऐसे में दुष्कर्म की पूरी सम्भावना है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव की एक 14 साल की दलित किशोरी मंगलवार की दोपहर बाद धान के खेत में बालिया बीनने गई थी, लेकिन देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. देर रात उसका शव गन्ने के खेत से गला रेता नग्नावस्था में पाए जाने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने बताया कि किशोरी के गुप्तांग और शरीर के कई हिस्सों में दांत से काटे जाने के निशान हैं, जिससे लगता है कि आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या की होगी.

उन्होंने बताया कि शव के पास से शराब के पांच खाली पाउच भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?