Sunday, September 19, 2021

 

 

 

यूपी: बीजेपी विधायक ने महिला एसडीएम को धमकाया, हुआ VIDEO वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के आगरा के बीजेपी के एक विधायक उदयभान चौधरी का महिला एसडीएम को धमकाने का एक VIDEO वायरल हो रहा है। फतेहपुर सीकरी से विधायक चौधरी ने एसडीएम को धमकाते हुए कहा कि क्या तुम्हें पता नहीं है कि मैं एक विधायक हूं? तुम्हें मेरी पावर का अंदाज भी है, लोकतंत्र के पावर का एहसास है?

बताया जा रहा है कि फतेहपुर सीकरी की तहसील किरावली में अपनी मांगों को लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान विधायक चौधरी उदयभान सिंह भी वहां पहुंचे। कुछ समय बाद वह वहां की एसडीएम गरिमा सिंह को धमकाने लगे। उन्होंने कहा, ‘क्या आपको नहीं पता मैं एक विधायक हूं? आप मुझसे हेकड़ी से बात करेंगी? मेरी ताकत का अहसास नहीं है? लोकतंत्र की ताकत का अहसास नहीं है?’

इसके बाद उन्होंने आगे कहा, ‘एक नौकर…।’ इस दौरान एसडीएम चुपचाप यह सब सुनती रहीं। उस समय उनके खिलाफ लोगों ने एसडीएम मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। हालांकि विडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक की किरकिरी हो रही है।

अब इस पूरे मामले पर सियासत शुरू हो गई है। विधायक उदयभान चौधरी से माफी मांगने कहा गया लेकिन उन्होंने कहा मैं माफी नहीं मांगूंगा। उल्टा उन्होंने एसडीएम पर ही आरोप लगाया कि वे जनता की बात सुन नहीं रही थी और उनकी बात को गलत तरीके से पेश कर ररही थी।

वहीं एसडीएम गरिमा सिंह ने विधायक के आरोपों को निराधार बताया है। बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब किसी अफसर के साथ इस तरह से बदसलूकी की गई हो। इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटना सामने आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles