Saturday, November 27, 2021

यूपी: बीजेपी नेता कर रहा था गोमांस की तस्करी, रंगे हाथ पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -

गाय के नाम पर न केवल अल्पसंख्यकों के साथ खिलवाड़ हो रहा है बल्कि बहुसंख्यक समाज की आस्था के साथ भी खेला जा रहा है. इसके अलावा सरकार को करोड़ों का चुना भी लगाया जा रहा है.

हाल ही में बीजेपी शासित छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता गौशाला की आड़ में गायों को मारकर उसकी हड्डी और खालों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुआ है. ऐसा ही मामला अब उत्तरप्रदेश में भी सामने आया है.कौंच कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गौमांस की तस्करी करते हुए बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया है. बीजेपी नेता की स्कॉर्पियो में गौमांस लदा हुआ था.

साथ ही पशु काटने वाले औजार भी बरामद हुए है. कोंच कोतवाल सत्यदेव सिंह ने मुखबिर की सुचना पर दबिश देकर शहबाज पुत्र लल्लू, नूरसफी पुत्र हनीफ को गिरफ्तार किया. हालांकि दो लोग मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

जिस गाड़ी में मांस ले जाया जा रहा था वह जालौन के हरिपुरा निवासी विकास श्रीवास्तव की है. कास श्रीवास्तव के चाचा डब्बू श्रीवास्तव भाजपा के सभासद रह चुका है. सीओ रुक्मणि ने बताया कि कोंच से मांस की तस्करी मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिलों से हो रही थी.

पूछताछ में खुलासा हुआ कि  ये गोरखधंधा करीब तीन साल से चल रहा था. स्कॉर्पियो के मालिक विकास श्रीवास्तव का कहना है कि शाहबाज मेरी गाड़ी चलाता था. वह अपनी बहन की ससुराल जाने की बात कहकर गाड़ी ले गया था. उसने दो तीन दिन में वापस आने की बात कही थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles