Saturday, July 24, 2021

 

 

 

सपा सांसद ने कोरोना को बताया था CAA से भटकाने के लिए ‘छलावा’, दर्ज हुई अब एफ़आईआर

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना को लेकर विवादित बयान देना सपा के पूर्व सांसद रमाकांत यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।दरअसल उन्होने कोरोना को बीजेपी का ‘छलावा’ बताया था।

पूर्व सांसद ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर कथित बयान दिया था कि सरकार पूरे देश में एनआरसी, सीएए, बेरोजगारी, महंगाई आदि मुददों से ध्यान भटकाने के लिए कोरोना की अफवाह फैला रही है ताकि लोग डरकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन न करें।

उन्होंने दावा किया था कि कोरोना पूरे विश्व में हो सकता है लेकिन भारत में कहीं भी कोराना नहीं है। अगर कोई कोरोना से पीड़ित है तो उसे मेरे पास लाइये मैं उसे गले भी लगाउंगा और उसका उपचार भी कराउंगा। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में संक्रमित लोगों की संख्या 271 हो गई है। इसके अलावा भारत में अबतक कुल 4 लोगों की मौ’त हो गई है।

पुलिस ने पूर्व सांसद के बयान को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ सिधारी थाने में मुकदमा दर्ज किया है। डीआइजी सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि पूर्व सांसद भ्रम फैलाने वाला बयान दे रहे हैं। उनके इस बयान से जनता मुश्किल में पड़ सकती है। सिधारी थाने में पूर्व सांसद के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles