0988977878777788888888887786

हाल ही में अलीगढ़ में पुलिस ने एक एनकाउंटर में दो बदमाशों को कथित मुठभेड़ में मार गिराने का दावा किया था। अब  यह मामला अलीगढ़ से दिल्ली पहुंच गया है, छात्र नेताओं ने समाजिक संगठनों के साथ मिलकर इस मुददे पर दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस भी की है। इस प्रेस कांफ्रेंस में पीड़ित परिवार भी मौजूद थे।  जिनका एनकाउंटर करके पुलिस ने दावा किया कि ये लोग साधुओं की हत्या में शामिल थे, उन्हें साधुओं के परिजनों ने निर्दोष बताया है।

अब इस कथित एनकाउंटर पर अलीगढ़ मुस्लिम विश्विद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव से तीखे सवाल किये हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अखिलेश जी क्या सिर्फ मुसलमानों से जवानी ही क़ुर्बान करवाएंगे या फिर अतरौली अलीगढ़ में हुए पुलिस द्वारा नौशाद और मुस्तक़ीम की निर्मम हत्या पर भी कुछ बोलेंगें?

wt8r9t7u48t54

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

 फैजुल हसन ने बताया कि जिनका एनकाउंटर किया गया उनका पूरा घर भूखा मर रहा है और पुलिस औरतों को परेशान कर रही है। उन्होंने शिकायती अंदाज में तंज करते हुए कहा कि खैर वह मुस्लिम थे इसलिए हिम्मत नहीं कर पाए आप, हमारा भी वक़्त आएगा खुलकर मुख़ालिफ़त करेंगे. और सबसे बड़ी मुख़ालिफ़त अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से उठेगी इंशाअल्लाह पूरे कैम्पेन के साथ।

फैजुल हसन ने कहा कि माननीय अखिलेश यादव जी ये बिल्कुल भी मत भूलियेगा कि जिस पार्टी के बादशाह आज आप हो वह सर सैय्यद के इदारे के सिर्फ चंद लोगों ने आपके पापा के साथ मिलकर पार्टी बनाई थी जिसकी वजह से वजूद में आये थे आप और याद रखना एक दिन यही बाबा-ए-क़ौम के सिर्फ मुठठी भर अलम्बरदार आपकी पार्टी का वजूद ख़त्म कर देंगें. फैजुल हसन ने सपा और भाजपा को बहन बहन करार दिया है।

Loading...