अपनी ही शिष्या से रेप के आरोप मे पहले ही हिन्दू धर्मगुरु दाती महाराज फंसे हुए है। उन पर मंदिर मे शिष्या से बलात्कार का आरोप है। जिसकी जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है।

अब फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। यूपी का गाजियाबाद मे एक 60 वर्षीय महिला से बलात्कार के आरोप में मंदिर के पुजारी को गिरफ्तार किया गया है। पटेल नगर निवासी पीड़ित महिला अपने 70 वर्षीय पति के साथ त्वचा के रोग के इलाज के लिए पुजारी से संपर्क मे आई थी।

महिला के पति ने बताया, पिछले 15 दिन से मेरी पत्नी त्वचा के रोग से जूझ रही थी, दर्द बढ़ने पर कुछ पड़ोसियों ने पुजारी से इलाज का सुझाव दिया। हम दिन में करीब साढ़े 11 बजे मंदिर पुजारी से मिलने गए। पुजारी मेरी पत्नी को कमरे के अंदर ले गया और मुझे बाहर रहने को कहा। कुछ समय बाद मैने पत्नी के चीखने और मदद करने की आवाज सुनी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

temple loudspeaker 760 1515311794 618x347

पीड़िता के पति ने बताया, महिला की चीख-पुकार सुनकर भीड़ मंदिर में जुट गई और पुजारी को रंगेहाथ पकड़ लिया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम आरोपी पुजारी सुरेंद्र सिंह को अपने साथ लेकर गई।

सिहनी गेट पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी संजय कुमार पांडेय ने कहा-धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है, महिला को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा गया है।