sak

सामूहिक दुष्कर्म के साथ ही पीडि़ता के पिता की हत्या के मामले में सीतापुर जेल में बंद उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मुलाकात की.

20 मिनट की मुलाकात के दौरान बीजेपी सांसद के साथ बीजेपी विधायक ब्रजेश रावत भी मौजूद थे. जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि सांसद साक्षी महाराज का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मुलाकात का लिखित कार्यक्रम आया था.

बता दें कि उन्नाव में नाबालिग से गैंगरेप के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआइ ने 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद सेंगर और सह अभियुक्त शशि सिंह को उन्नाव जेल से आठ मई को सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

kuldeep singh 620x400

इसके बाद सीबीआई ने अपनी जांच में विधायक सेंगर, भाई अतुल सिंह, सहयोगी शशि सिंह समेत अन्य आरोपियों से लम्बी पूछताछ की थी. इस मामले मे सीबीआई उत्तर प्रदेश पुलिस के दो उपनिरीक्षकों को भी गिरफ्तार कर चुकी है.

सीबीआई ने माखी थाने के तत्कालीन थानेदार अशोक सिंह भदौरिया और दरोगा कामता प्रसाद सिंह को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया. दोनों पर पीड़िता के पिता को अवैध रूप से गिरफ्तार करने और हत्या की साजिश का आरोप है.

Loading...