Demo pic
Demo pic

अलीगढ़ – अमन के दुश्मन लगातार देश का माहौल कोशिशें कर रहे है लेकिन मंसूबों पर पानी फिर जा रहा है, ऐसा ही कुछ अलीगढ़ में हुआ जहाँ दो अज्ञात लोगो ने मदरसे के वाटर टैंक में ज़हर घोल दिया और भाग गए , वो तो गनीमत यह रही की मदरसे के एक छात्र अफ़ज़ल ने उन दोनों को पानी में ‘कुछ मिलातें हुए देख लिया।

मामला कुछ संदिग्ध देख अफजल वापस होने लगा तभी एक किशोर ने दौड़कर उसके सामने तमंचा तान दिया। कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद दोनों किशोर दीवार लांघकर भाग गए। हड़बड़ाहट में कुछ जहरीला पदार्थ व रैपर बाहर ही गिर गया। और इसकी शिकायत मदरसे के वार्डन जुनैद सिद्दीकी से की जिसके बाद आनन फानन में वाटर टैंक के पास पहुँच गए और पुलिस को सूचना दी.

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी के चेयरपर्सनशिप वाली अलनूर चैरिटेबल सोसाइटी के तहत संचालित इस मदरसे के परिसर में सुबह करीब सवा दस बजे दीवार लांघकर दो किशोर घुस गए। वाटर कूलर के पास पहुंचकर दोनों उसमें जहर मिलाने लगे। इसी बीच पानी पीने आ रहे कक्षा सात के छात्र अफजल ने उन्हें वाटर कूलर में कुछ मिलाते देख लिया। सूचना मिलने पर कोतवाल जावेद खान भी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सोसाइटी की चेयरपर्सन सलमा अंसारी ने रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश संस्था के पीआरओ राशिद अली को दिए। राशिद अली ने कोतवाली सिविल लाइंस में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। इसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

इंस्पेक्टर कोतवाली सिविल लाइन जावेद खान का कहना है कि मदरसे के इस मामले में दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दूषित पानी को जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है।

Loading...