उमरा के लिए गए पश्चिम बंगाल से सऊदी अरब गये  27 जायरीनों के लापता होने की खबर है।  ये सभी जायरीन पश्चिम बंगाल से जेद्दा गए थे, लेकिन जेद्दा पहुंचने के तीन दिन बाद भी ये लोग होटल नहीं पहुंचे। जब इसकी खबर भेजने वाले टूर ऑपरेटर को मिली तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई हैं.

इससे पहले भी में इस एजेंट के द्वारा भेजा गया एक आदमी लापता हो गया था, इसलिए इस बार उसने खुद पुलिस से संपर्क किया। पुलिसवाले सभी संभावनाओं के मद्देनजर मामले की जांच में जुटे हैं। इस पुरे मामलें की जांच को मुंबई ATS ने अपने हाथों में ले लिया हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘मुंबई के एजेंट ने हमें बताया कि उसे कोलकाता के एजेंट से फोन आया कि जायरीन सऊदी अरब पहुंचने के तीन दिन बाद भी अपने होटल नहीं पहुंचे हैं।’ बता दें कि मुंबई के ट्रैवल एजेंट्स दूसरे शहरों स्थित अपने हमपेशा साथियों को वीजा दिलवाने में कमिशन लेकर मदद करते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अधिकारी ने बताया, ‘हमने मुंबई के डोंगरी स्थित एजेंट से कहा कि वह 27 लापता हुए लोगों से जुड़ी शिकायत मुंबई पुलिस के पास दर्ज कराए। उसके बाद से वह नहीं आया।’ वहीं, एक अन्य अफसर ने बताया कि ट्रैवल एजेंट घबरा गया क्योंकि पूर्व में उसकी एजेंसी के जरिए पश्चिमी एशिया गया एक शख्स भी लापता हो गया था।

अफसर ने कहा, ‘इस बार वह सतर्क था और उसने खुद से पुलिस को जानकारी दी। जब हमने पूछा कि क्या उसने कोलकाता के एजेंट से बात की, उसने बताया कि उसने कोशिश की लेकिन कोलकाता वाले एजेंट से बात नहीं हो पाई।’

Loading...