ललितपुर: शनिवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती के डिस्‍ट्रिक हॉस्‍पिटल के पास स्थित कार्यालय पर शनिवार को बाइक सवार बीजेपी कार्यकर्ताओ ने अचानक हमला किया. कार्यकर्ताओ ने जमकर कार्यालय में तोड़फोड़ की. इसी के साथ पार्टी के झंडे जलाते हुए केंद्रीय मंत्री उमा भारती के खिलाफ मुर्दाबाद के बारे लगाए.

ललितपुर विधानसभा सीट पर रामरतन कुशवाहा को टिकट मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने उमा भारती पर इल्जाम लगाया. गुंडाराज को मिटाने का दावा करने वाली पार्टी के ही कार्यकर्ता खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं. ऐसे में अब भाजपा के बड़े नेता चुप्पी साध रखी हैं.

जोन प्रभारी का कहना है कि उनको घटना की जानकारी नहीं है. कई दिग्गज नेताओं के कटने के बाद एक पूर्व मंत्री ने खुला विरोध जताया था जिसके बाद विरोध की घटना हुई है. कार्यकर्ताओं ने पार्टी और केंद्रीय मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और शहर में जुलूस निकाला.

बीजेपी के जिला महामंत्री राज कुमार जैन मौके पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि अचानक धावा बोला गया. युवक काफी आक्रोशित थे. बाइक सवार विक्की राजा उर्फ़ विक्रम सिंह के नेतृत्व में आए थे. उन्होंने बताया कि अभी यह कहना मुश्किल है कि ये लोग किसके समर्थक थे.
Loading...