Friday, October 22, 2021

 

 

 

Video: फिल्म सिटी की बीच बैठक में उदित नारायण ने गाया सीएम योगी के लिए गाना

- Advertisement -
- Advertisement -

यूपी में फिल्म सिटी बनने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मंगलवार को स‍िनेमा के द‍िग्‍गजों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में हिदी फिल्मों के कई कलाकार और सिंगर मौजूद रहे। इस बैठक का एक Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे उदित नारायण सीएम योगी के लिए गाना गा रहे है।

बैठक के दौरान गायक उदित नारायण (Udit Narayan) ने अचानक सीएम योगी के लिए लगान मूवी का मितवा गाना शुरू कर दिया। इस पर मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर उनका उत्साह बढ़ाया और धन्यवाद दिया। ये वीडियो जैसे ही सामने आया काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत का नाम भारत शकुंतला पुत्र भरत के नाम पर पड़ा। उसी हस्तिनापुर के आस-पास के क्षेत्र में हम फिल्म सिटी प्रस्तावित कर रहे हैं। गंगा और यमुना के बीच का भूभाग है। यमुना एक्सप्रेस वे जो दिल्ली को आगरा से जोड़ने आ रहा है उसके बीच में ये सारा क्षेत्र पड़ता है।

उन्होंने कहा कि ये सिर्फ फिल्म सिटी तक सीमित नहीं रहेगा हम वहां वर्ल्ड इलेक्ट्रोनिक सिटी भी देने जा रहे हैं और एक वर्ल्ड क्लास फाइनेंशियल सिटी भी हम वहीं प्रपोज करने जा रहे हैं। जो वहां से हर आर्थिक और वित्तीय गतिविधियों का संचालन कर सके।

फिल्म सिटी के लिए नोएडा अथॉरिटी ने भी 500 एकड़ जमीन का प्रस्ताव शासन को भेजा है। सीईओ रितु माहेश्वरी ने बताया कि यह जमीन सेक्टर 162,164,165,166 की है। 200 एकड़ अभी अथॉरिटी का कब्जा है बाकी भी अधिग्रहण क्षेत्र में है। बैठके दौरान सीएम ने सभी को राम मंदिर का प्रसाद भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles