Wednesday, January 19, 2022

मुसलमानों ने किया उडी हमले का विरोध, मस्जिद के बाहर जलाया ‘नवाज शरीफ’ का पुतला

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के मारहरा में उडी हमले के विरोध में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ‘नवाज शरीफ’ का पुतला जला कर अपना विरोध जताया हैं.

शुक्रवार को शहर की जामा मस्जिद के बाहर गुलामाने मुस्तफा कमेटी के नेर्तत्व में नमाज के बाद पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे के साथ ‘नवाज शरीफ’ के पुतले को आग के हवाले किया गया और भारत सरकार से पाकिस्तान के साथ सभी रिश्तों को तत्काल ख़त्म करने की मांग की गई.

इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष परवेज जुबैरी ने कहा कि पाकिस्तान हमेसा हिन्दुस्तान के साथ गद्दारी करता आया है. पाकिस्तान में आतंक चरम सीमा पर हे आतंकी खुद वहा की मस्जिदों में विस्फोट करते है. पाकिस्तान अब हमारे मुल्क में आतंकी हमले करके देश के अमन चैन को बिगाड़ने की फिराक में है जिसे हिन्दुस्तान का मुसलमान बर्दाश्त नही करने वाला.

वहीँ गुलामाने मुस्तफा कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद आमिल ने कहा कि पाकिस्तान को आतंक की धुरी बताते हुए कहा कि पाकिस्तान का नापाक चेरा दुनिया के सामने पेश आ चुका है. पाकिस्तान में ही दुनिया का सबसे मोस्ट वांटेड आतंकी ओसामा बिन लादेन पनाह लिए था और अब पाकिस्तान में बैठकर आतंकी हाफ़िज़ सईद जैसे आतंकी हिन्दुस्तान पर कायराना हमले कर रहे है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles