Thursday, August 5, 2021

 

 

 

कमलेश तिवारी मामले में FB कमेंट को लेकर दो मुस्लिम गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की मौ*त के बाद सोशल मीडिया पर कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर दो मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

अंबेडकर नगर के रहने वाले इन युवकों की पहचान दानिश नवाब और मोहम्मद इमरान अंसारी के तौर पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अकबरपुर थाना इलाके के रहने वाले दानिश ने 72 तोपों की सलामी देने की बात अपने कॉमेंट में कही थी।

युवकों के खिलाफ ब्राह्मण महासभा सेवा समिति, हिंदू जागरण मंच और करणी सेना ने अकबरपुर थान में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वहीं दूसरी और कमलेश तिवारी मामले को उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को लखनऊ के नाका इलाके में स्थित एक होटल से आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है कि 17 अक्टूबर को आरोपियों ने होटल में कमरा लिया था। वहीं, 18 अक्टूबर को वारदात को अंजाम देने के बाद होटल में जाकर आरोपियों खून से सना हुआ कुर्ता बदला था, जिसे पुलिस ने आज बरामद कर लिया है।

मौके पर फोरेंसिक टीम कपड़ों की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, होटल के कमरे से भगवा कपड़े के अलावा मोबाइल फोन, सेविंग किट और आरोपियों के बैग बरामद किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles