Sunday, October 17, 2021

 

 

 

मंदसौर: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही, करोड़ों की ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

भानपुरा/मंदसौर: भानपुरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्यवाही करते हुए अंतराज्यीय नशे के बड़े कारोबार का भंडाफोड़ किया। गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की निशानदेही पर ब्राउन शुगर की सप्लाई करने वाले दो व्यक्ति को गिरफ्तारी की। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 किलो 270 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की। जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ की कीमत बताई जा रही है।

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी

उप निरीक्षक राकेश चौधरी ने बताया कि मुखबिर से भवानीमंडी से इस्तमुरार होते हुए मंदसौर जा रहे ट्रक MP09GG9778 से करोड़ो की ब्राउन शुगर की तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने कुंतलखेड़ी के पास नाकाबंदी की। पुलिस ने मौके पर ट्रक को रोक उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक ड्राईवर सुरेश और पीरु सिंह के पास से एक काले रंग का बैग बरामद हुआ। बैग खोलने पर एक काली पोलिथीन में करीब सवा किलों ब्राउन शुगर पाई गई। पुलिस ने मौके से ब्राउन शुगर जब्त कर दोनों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों को ले जाते हुए आरक्षक ममशाद नूर

असम से लाकर मंदसौर में दी जा रही थी सप्लाई

चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि आरोपी असम से उक्त नशीला पदार्थ लेकर आए थे। जिसे मंदसौर में ईश्वर नामक युवक को देना था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ  NDPS एक्ट की धारा 8/21,29 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी।

आरोपियों से बरामद ब्राउन शुगर

पुलिसकर्मियों को दिया गया पुरस्कार

उपरोक्त कार्यवाही के लिए उप निरीक्षक राकेश चौधरी सहित आरक्षक नीलेश चौधरी, कानसिंह, मनीष भघेल, ममशाद नूर, शैतान सिंह, पंकज निगम और नरेंद्र सिंह को उचित पुरुसकार प्रदान किया गया।

दिलशाद नूर की रिपोर्ट (7023503939)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles