unna

उत्तरप्रदेश का उन्नाव एक बार फिर से सुर्खियों मे है। दरअसल, उन्नाव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला को जबरदस्ती घर से उठाकर एक सुनसान जंगल में लाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की जा रही है।

वीडियो में तीन लड़के दिख रहे हैं जो एक महिला के साथ अभद्रता और अश्लीलता करते हुए नजर आते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही दो लड़के महिला को पीछे से पकड़ते हैं। महिला कहती है कि, “भाई एेसा काम मत करो। वीडियो में मौजूद लड़के महिला को उसके बालों से खींचते हैं और उससे अभद्र भाषा में बातचीत करते हैं। महिला वीडियो बनाने का विरोध करती है लेकिन ये तीनों लड़के उसके साथ हैवानियत करते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2 महीने पुराना सहजनी गांव का है। इस मामले में पुलिस ने आकाश नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी दो आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

kuldeep singh 620x400

बता दें इससे पहले उन्नाव गेंगरेप मामले को लेकर अंतराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा मे आया था। जिसका आरोप स्थानीय बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर लगा था। इस मामले की अब सीबीआई जांच कर रही है।