Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

गाय के नाम पर ट्रक चालक हासम से लूटपाट, दाढ़ी के बाल पकड़कर बेरहमी से पीटा

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान के अलवर में गौरक्षा के नाम पर मारे गए अकबर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि हरियाणा के नूंह गौरक्षकों की गुंडागर्दी का एक और घिनोना रूप सामने आया है।

तावडू उपमंडल के गांव कोटा व बिस्सर अकबरपुर के मध्य हासम पुत्र रहमान निवासी गांव इब्राहिम बास थाना फिरोजपुर झिरका के साथ 20 जुलाई को 10 अज्ञात लोगों ने जबरन गाड़ी को रूकवा कर मारपीट की। साथ ही उसके 2500 रूपये छीन लिए।

पीड़ित का आरोप है कि आरोपीयों ने गाड़ी में गाय भरे होने के नाम पर उसके साथ मारपीट करते हुए गाड़ी की बॉडी के पीछे दरवाजे पर लगी सील को खोलने के लिए कहा। मना करने पर उसकी दाढ़ी के बाल पकड़कर उसे बेरहमी से पीटा गया। मारपीट में उसके कपड़े भी फट गए।

cow

पीड़ित का आरोप है की अज्ञात आरोपियों ने गाड़ी की सील तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे घायल अवस्था में वहीं छोड़कर भाग गए।

तावडू पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध दर्ज मुकदमें में मारपीट व लूटपाट का ही जिक्र किया गया है।पुलिस ने गाय के नाम पर किसी तरह की मारपीट से इंकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles