Sunday, July 25, 2021

 

 

 

एमपी के गुना में बड़ा सड़क हादसा – यूपी लौट रहे 8 प्रवासी मजदूर की मौत, 50 से अधिक घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के गुना से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। इस सड़क हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि लगभग 55 लोग घायल हो गए हैं। ये हादसा देर रात गुना के कैंट थाना क्षेत्र में हुआ। प्रवासी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश में स्थित अपने घर आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक करीब 65 मजदूर कंटेनर में सवार होकर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे। इस दौरान गुना बाईपास पर सामने से आ रही यात्री बस और कंटेनर की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद कंटेनर का ड्राइवर मौके से भाग निकला। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश में भी एक सड़क हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई। ये हादसा यूपी के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर बुधवार रात को हुआ। इस हादसे में पंजाब से पैदल बिहार लौट रहे मजदूरों को रोडवेज बस ने कुचल डाला। हादसे में 6 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और कई मजदूर बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को  मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इससे पहले बिहार के गोपालगंज में दिल्ली से कटिहार और बंगाल जा रहे दो मजदूरों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई थी। इस घटना के बाद एनएच 28 पर अफरातफरी मच गयी। दोनों मजदूर दिल्ली से अपने साथियों के साथ घर लौट रहे थे। बिहार के गोपालगंज जिला प्रशासन द्वारा सभी मजदूरों की स्क्रीनिंग कराने के बाद उनका रजिस्ट्रेशन कराया गया और फिर दूसरे ट्रक से जाने की अनुमति दे दी गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles