विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया मवार को बेहोशी की हालत में अहमदाबाद के एक पार्क से मिला. तोगड़िया सोमवार सुबह से ही लापता था.

दरअसल, तोगड़िया को एक पुराने मामले में गिरफ़्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस की एक टीम अहमदाबाद पहुंची थी, तभी से तोगड़िया का कोई अता-पता नहीं था. जानकारी के मुताबिक किसी शख्स ने फोन कर के उसके बेहोश होने की जानकारी दी और फिर 108 ऐंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल लाया गया.

आप को बता दें कि दंगे के एक मामले में राजस्थान की गंगापुर कोर्ट ने तोगड़िया के खिलाफ समन जारी कर चुकी थी. कई बार ज़मानती वॉरंट जारी होने के बाद भी वो कोर्ट में हाज़िर नहीं हुआ जिसके बाद कोर्ट ने हाल ही में ग़ैर-ज़मानती वॉरंट जारी किया.

तोगड़िया के लापता होने के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर में जमकर हंगामा किया और मुस्लिम समुदाय के लोगों को निशाना बनाया. कथित तौर पर दो-तीन मुस्लिम ऑटो-रिक्शावालों को पिटाई भी की गई.

चंद्रमणि अस्पताल के डॉ अग्रवाल ने बताया कि पूर्वी अहमदाबाद के कोटरपुर क्षेत्र में एक पार्क में प्रवीण तोगड़िया बेहोशी की हालत में एक एक अज्ञात व्यक्ति को मिले. उसने वहां से फोन करके एंबुलेंस बुलाई. उन्हें रात 9 बजे अस्पताल पहुंचाया गया. उनकी शुगर कम हो गई थी इसलिए वे बेहोश हो गए थे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?