Friday, September 17, 2021

 

 

 

असम: नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में बीजेपी नेता पर हमला, Video वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: नागरिक बिल (NRC) को लेकर असम में चल रहे प्रदर्शन के बीच तिनसुकिया में प्रदर्शनकारियों के हाथों बीजेपी के जिला अध्यक्ष की पिटाई का मामला सामने आया है।

गौरतलब है कि तिनसुकिया में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की मीटिंग के दौरान ही ऑल असम स्टूडेंट यूनियन के सदस्य प्रदर्शन कर रहे थे। ऐसे में आरएसएस के लोगों के साथ झड़प के दौरान बीजेपी के जिला अध्यक्ष लखेश्वर मोरान को यूनियन के सदस्यों ने बुरी तरह पीट दिया।

वीडियो में नजर आ रहा है कि जिलाध्यक्ष मोरन पर टायर से हमला किया जा रहा है। हमले में मोरन का दांत टूट गया है और कई जगह चोट भी आयी। भारतीय जनता युवा मोर्चा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में तीन गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

ओइक्या सेना असम से जुड़े प्रदर्शनकारियों ने पलाशबाड़ी इलाके में स्थित कार्यालय में तोड़फोड़ की। पुलिस ने कहा था कि प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के पुतलों को जलाया और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग को भी जाम कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles