nasir

nasir

देश भर में हो रही मुस्लिमों के खिलाफ को लेकर कश्मीर के डिप्टी मुफ्ती-ए-आजम नासिर-उल-इस्लाम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुस्लिमों की हालत बदतर हो गई है. अब मुसलमानों के पास केवल भारत से अलग होने का ही रास्ता बचा है.

आज श्रीनगर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत में विभिन्न जरियों से मुसलमानों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा, “भारत असहिष्णुता के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है. विभिन्न तरीकों से मुसलमानों को परेशान किया जा रहा है. कभी लव जिहाद के बहाने उन्हें परेशान किया जा रहा है, तो कभी गौरक्षा के नाम पर.

नासिर-उल-इस्लामने कहा कि मुस्लिम समुदाय भारत में दूसरा सबसे बड़ा है और यदि हालत अब ऐसे ही रहे तो उनके पास अलग देश की मांग करने का अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.

उन्होंने कहा, पाकिस्तान का गठन भी 17 करोड़ जनसंख्या से हुआ था. मुझे लगता है कि मुसलमानों के लिए यही हालत बने रहे तो उन्हें अब एक अलग देश की मांग करनी चाहिए. उन्होंने कहा, “यह उनके लिए समय है”

इस दौरान उन्होंने कश्मीर मेंपीडीपी-बीजेपी शासन की भी आलोचना की. उन्होंने कहा, कश्मीरी लोगों को एक नियोजित तरीके से विनाश की ओर धकेल दिया गया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?