Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

मवेशी चोरी का आरोप लगाकर त्रिपुरा में तीन मुस्लिमों की पीट-पीटकर हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

अगरतला : त्रिपुरा के खोवई जिले में रविवार तड़के मवेशी चोरी के संदेह में तीन लोगों की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी।

पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने बताया कि नमनजॉयपारा के ग्रामीणों ने सुबह करीब साढ़े चार बजे पांच मवेशियों को लेकर अगरतला की ओर जा रहे एक मिनी ट्रक को देखा। उन्होंने इसका पीछा किया और उत्तरी महारानीपुर गांव के पास वाहन को रोकने में कामयाब रहे।

उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने मिनी ट्रक पर सवार तीन लोगों को ”घातक हथियारों” से पीटना शुरू कर दिया और उनमें से दो को पीट-पीट कर मार डाला, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।

अधिकारी ने कहा कि भीड़ ने उत्तरी महारानीपुर के पास एक आदिवासी बस्ती मुंगियाकामी में दूसरे व्यक्ति को भी पकड़ लिया और वहां उसकी हत्या कर दी।

कुमार ने कहा कि पुलिस तुरंत दोनों स्थानों पर पहुंची और उन्हें पहले नजदीकी अस्पताल और फिर अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि मारे गए लोगों की पहचान जायद हुसैन (30), बिलाल मियां (28) और सैफुल इस्लाम (18) के रूप में हुई है, जो सिपाहीजाला जिले के सोनमुरा अनुमंडल के निवासी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles