गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पत्थर से हमला करने वाले तीन आरोपी अब भी फरार है. ये सभी बीजेपी से जुड़े लोग बताए जा रहे है. पुलिस तीनों लोगों की तलाश कर रही है.

ध्यान रहे इस मामले में  पुलिस ने पहले ही बीजेपी कार्यकर्ता जयेश दर्जी को गिरफ्तार कर लिया है. जयेश को धारा 337,427, 332 (किसी की जान को खतरे में डालना, शरारत की वजह से नुकसान पहुंचाना) के तहत गिरफ्तार किया गया है. जयेश दरजी को गुजरात के धनेरा से गिरफ्तार किया गया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

स्थानीय कांग्रेस सदस्यों ने दावा किया कि तीन लोगों की पहचान भगवानदास पटेल, मोर सिंह राव और मुकेश ठक्कर के रूप में हुई है. कांग्रेस सदस्यों का आरोप है कि सभी आरोपी भाजपा से जुड़े हैं और हमले की साजिश रचने वालों में से हैं. तीनों पर दा आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गौरतलब रहें कि शुक्रवार को बाढ़ पीड़ितों से मिलने गुजरात के बनासकांठा पहुंचे राहुल गांधी पर बीजेपी समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारों के साथ काले झंडे दिखाए थे, साथ ही उनकी कार पर पथराव भी किया था. इस हमले में राहुल बाल-बाल बचे थे. हालांकि इस दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात अधिकारी घायल हो गया था.

Loading...