चुनाव से पहले उत्तरप्रदेश में अल्पसंखयक मुस्लिम समुदाय को जिस बात का डर सता रहा था, आखिर वहीँ सामने आया. राज्य के मुसलामनों को दक्षिणपंथी चरमपंथियों से सुरक्षा का खतरा हमेशा बना रहा हैं. अब बीजेपी की सत्ता आने के साथ ही इन चरमपंथियों के हौसले बुलंद हो गए और खुलेआम मुसलमानों को धमकाना शुरू कर दिया.

मामला बरेली से करीब 70 किलोमीटर दूर जिअनागला गाँव का हैं. जहाँ पर मुसलमानों को धमकाने के लिए पुरे गाँव में पोस्टर्स चिपकाए गए. इन पोस्टर्स में लिखा हैं ‘भाजपा के सत्ता में आने के बाद गाँव के लोग मुसलमानों के साथ वहीँ करेंगे जो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मुस्लिम बहुल देशो के साथ  किया.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पोस्टर्स में गाँव के मुसलमानों से साल के अंत तक गाँव खाली करने की भी धमकी भी दी गई. पोस्टर्स में भारतीय जनता पार्टी के सांसद का नाम भी लिखा हुआ हैं. गाँव वालों का इस बारें में कहना है कि बीते रविवार देर रात तक हम लोगों ने होली खेली लेकिन उस वक़्त तक यहाँ कोई पोस्टर्स नहीं लगे थे लेकिन जब हम सुबह सो कर उठे तो इसे लगा पाया.

गाँव के प्रधान रेवा राम ने बताया कि सोमवार की सुबह अचानक लगे इस पोस्टर को देखकर हमने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टर्स को हटवा दिए. साथ ही गाँव के 5 लड़कों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. इलाके में पुलिस फ़ोर्स भी तैनात कर दी गई है.

Loading...