dev

dev

यूपी के दारुल उलूम देवबंद मदरसे की दीवारों पर पोस्टर लगा कर मदरसे में पढ़ रहे बांग्लादेशी छात्रों को एक महीने की भीतर भारत छोड़ने की धमकी दी गई है. ये पोस्टर्स मदरसे की दीवारों के साथ-साथ मस्जिद की दीवारों पर भी लगाए गए है.

पोस्टर सामाने आने के बाद से पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. हालांकि किसने ये पोस्टर लगाए फिलहाल इस बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है. पोस्टर में देवबंद और दूसरे मदरसों में पढ़ने वाले बांग्लादेशी छात्रों का नाम और उनकी संख्या भी लिखी हुई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

देवबंद में बांग्लादेशी स्टूडेंट्स के खिलाफ लगाए गए पोस्टर, 1 महीने में देश छोड़ने की धमकी

इन पोस्टरों में साफ तौर पर ये भी लिखा हुआ है की तुम सबको पकड़कर कुत्ता बना देंगे और तुम्हारे नाम नंबर ओर तुम्हारा पता दिल्ली पुलिस को दे देंगे. पोस्टर हिन्दी व उर्दू मे हाथ से लिखे हुए हैं.  माना जा रहा है कि पोस्टर्स के पीछे तब्लीगी जमात के अमीर मौलाना साद और दारुल उलूम के बीच मतभेद भी एक वजह हो सकते हैं.

इस मामले में सहानरपुर के एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, और ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि स्थानीय लोगों ने तुरंत इस पोस्टर को उतार दिया और उसमें आग लगा दी है.

इस मामले के सामने आने के बाद देवबंद के बांग्लादेशी छात्र डरे हुए हैं, हांलाकि पुलिस ने कहा है कि वैध बांग्लादेशी छात्रों को डरने की कोई जरूरत नहीं है.