jign

गुजरात के निर्दलीय विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवानी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हे एक शख्स ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। बुधवार दोपहर मेवानी के सहयोगी कौशिक परमार को यह धमकी मिली।

इसकी जानकारी खुद जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट कर देते हुए बताया कि “मेरे मोबाइल नंबर 9724379940 पर 7255932433 नंबर से एक कॉल आया, जिसमें मुझे गोली मारने की धमकी दी गई। मेरे सहयोगी कौशिक परमार (जिनके पास आजकल मेरा यह नंबर रहता है) ने अभी मुझे बताया कि किसी रणवीर मिश्रा का फोन आया था और उसने धमकी दी है कि कि तुम जिग्नेश मेवानी हो तो तुम्हें गोली मार दूंगा।”

सरकार की और से सुरक्षा नहीं दिए जाने के सबंध मे उन्होने कहा कि, “गुजरात के करीब 10 से 15 जिलों के दलित समूहों ने कुछ महीने पहले मेरे लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग करते हुए ज्ञापन दिया था। ऊना आंदोलन और मेरे चुनाव अभियान के दौरान लोगों ने मेरी कार पर हमला किया था। मेरे फेसबुक और ट्विटर पर भी मुझे धमकियां दी गईं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी।”

कौशिक परमार ने इस सिलसिले में बनासकांठा जिले के वडगाम में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सब-इंस्पेक्टर आर पी जाला ने कहा, ‘वडगाम में मेवानी का दफ्तर परमार ही संभालता है. उसकी शिकायत के आधार पर हमने कॉल करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

कॉल करने वाले की पहचान राजवीर मिश्रा के तौर पर हुई है।’ जाला ने कहा कि मिश्रा ने कथित तौर पर परमार को फोन किया और मेवानी को गोली मारने की धमकी दी। आईपीसी की धारा 507 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें