Wednesday, January 19, 2022

BSF जवान की धमकी – सरहद की रक्षा के लिए उठाए हथियार तो परिवार के लिए भी उठा लूँगा

- Advertisement -

bsf 620x400

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के राज में कानून-व्यवस्था से परेशान बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के एक जवान ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हथियार उठाने की धमकी दी है.

बांग्‍लादेश बॉर्डर पर तैनात सहारनपुर निवासी अजय कुमार ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने परिवार के लिए न्याय की गुहार लगाई. इस वीडियो में उन्होंने कहा, उसे और उसके परिवार को इंसाफ दिलाया जाए.

वीडियो में अजय कुमार कहते नजर आ रहे हैं, ”मैंने सरहद की रक्षा के लिए हथियार उठाए हैं. मुझे इतना मजबूर मत करो. मगर अब मैं अपने परिवार की रक्षा के लिए हथियार उठाऊंगा. जिसका जिम्मेदार पुलिस-प्रशासन होगा.”

दरअसल, अजय का कहना है कि गांव के ही प्रधान और कुछ अन्य लोगों ने मिलकर उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है और उनकी लहलहाती फसल पर ट्रैक्टर चलवा दिया है. विरोध करने पर उनके पिता और परिवार से बदसलूकी की गई है. जब पुलिस और प्रशासन से इसकी शिकायत की तो उसे इंसाफ तो नहीं मिला बल्कि उल्टे मुकदमे में फंसाने की धमकी मिली.

वहीं इस मामले में एसएसपी का कहना है कि पुलिस नेतृत्व में एक टीम अवैध कब्जे को हटवाने के लिए गई थी. भूमि विवाद के निस्तारण के दौरान ही लेखपाल और उनकी टीम पर हमला किया गया. जिसके बाद लेखपाल ने परिवार के खिलाफ मुकदमा लिखवाया. मुकदमे की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles