BJP boil Video bombs, many leaders arose fingers

तेलंगाना सरकार के मुस्लिम समुदाय को नौकरी और शिक्षा में मिले आरक्षण को चार फीसदी से बढ़ाकर बारह फ़ीसदी करने के प्रस्ताव के खिलाफ बीजेपी विरोध में खड़ी हुई हैं.

बीजेपी विधायक एन. वी. एस. एस प्रभाकर ने चन्द्र शेखर राव सरकार को धमकी देते हुए कहा कि अगर राज्य में मुस्लिमों के आरक्षण में बढ़ोतरी की गई तो यहाँ भी योगी पैदा हो सकता है. प्रभाकर ने आगे कहा कि तेलंगाना पिछड़ा वर्ग आयोग अल्पसंख्यकों के लिए काम कर रहा है और पिछड़े वर्ग के समुदाय के साथ अन्याय कर रहा है.

इसी के साथ बीजेपी ने चेतावनी दी हैं कि यदि तेलंगाना सरकार मुस्लिमों को उनकी आबादी के बराबर आरक्षण देने के अपने प्रस्ताव को लागू करता है तो वे पूरे राज्य में विरोध-प्रदर्शन करेंगे.

याद रहे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की और से घोषणा की गई हैं कि तेलंगाना सरकार मौजूदा बजट सत्र में अनुसूचित जनजाति (एसटी) और मुसलमानों के लिए आरक्षण बढ़ाने से संबंधित दो विधेयक पारित करेगी.

इसके अलावा उनकी अगुवाई में एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल केंद्र सरकार से विधेयकों को संविधान की 9वीं अनुसूची में शामिल करने का आग्रह करने के लिए नई दिल्ली जाएगा, जिस तरह से तमिलनाडु के मामले में किया गया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?