बेंगलुरु में कश्मीरी युवक पर जानलेवा हम’ला, लोहे की राड से पीटा गया

11:43 am Published by:-Hindi News

एक 24 वर्षीय कश्मीरी छात्र पर 20 मार्च को दक्षिण पूर्व बेंगलुरु में चार युवाओं के एक समूह द्वारा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया।

पढ़ाई के साथ मॉडलिंग करने वाले कश्मीरी युवक ने ने कहा कि उसे पता नहीं है कि उसके साथ मारपीट क्यों की गई।हालांकि, पुलिस ने कहा कि हमले का पुलवामा घटना या किसी बाहरी दुश्मनी से कोई लेना-देना नहीं है।

कश्मीर के श्रीनगर के रहने वाले अबराह जहूर धर के हाथ, सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। शिकायत के आधार पर, HAL पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान कुंडलाहल्ली कॉलोनी के निवासी नितिन (25), मंजेश (21), गौतम (26) और अभि उर्फ ​​संतोष (20) के रूप में हुई।

सीएमआरआईटी कॉलेज में सिविल इंजीनियरिंग के छात्र धार पर उस वक्त हमला हुआ जब वे 19 मार्च की शाम जिम गए थे। चूंकि वह चार से पांच लोगों के समूह मैडौक कैफे में कॉफी पी रहा था, जिनमें से एक ने खुद को नितिन के रूप में बताया।

beat

धार के पास गया और उस पर ईव-टीजिंग का आरोप लगाया। धार ने विनम्रता से उस आरोप का खंडन किया, जिसके बाद नितिन और उसके साथियों ने उसे चेतावनी दी और कैफे छोड़ दिया। अगले दिन, जब धार AECS लेआउट में एक आइसक्रीम पार्लर में था, तो आरोपी ने लोहे की छड़ों से उसे दुकान से बाहर खींच उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

उन्होने बताया कि मेरे दोस्तों ने मुझे बचाया वरना वे मुझे मार सकते थे,” धार, जो अपने हाथ, सिर और चेहरे पर चोटों के साथ दोस्तों ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

Loading...