वेलफ़ेयर पार्टी के राष्ट्रीय अभियान देश बचाओ अधिनायक वाद से का उद्घाटन...
वेलफ़ेयर पार्टी के राष्ट्रीय अभियान देश बचाओ अधिनायक वाद से का उद्घाटन…

वेलफ़ेयर पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से केंद्र की भाजपा सरकार की तानाशाही और जनविरोधी नीतियों के विरोध में देश बचाओ अधिनायक वाद से अभियान का उद्घाटन कोटा में हुआ। इस अवसर पर पशु मेला ग्राउंड, दशहरा मैदान में एक विशाल जन सभा आयोजित की गयी है जिसमें 5000 से अधिक लोगों ने भाग लिया। केरल से पधारे वेलफ़ेयर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पी. सी हमजा ने कहा कि देश की केंद्र सरकार सत्ता के नशे में मदमस्त हो कर जनविरोधी और अलोकतांत्रिक नीतियां जनता पर थोप रही है। उन्होंने कहा कि नोट बन्दी का जो निर्णय केंद्र सरकार ने पारित किया इससे अब तक देश जूझ रहा है और आने वाले कई वर्षों तक जूझता रहेगा।

उन्होंने कहा कि देश की केंद्र सरकार सांप्रदायिक एजेंडे पर काम कर रही है जिसके नतीजे सही नहीं होंगे। और तो और जो कोई संगठन या व्यक्ति इन नीतियों के विरुद्ध संवैधानिक तरीकों से विरोध करता है उसे देश द्रोही बता कर प्रताड़ित किया जा रहा है। इन परिस्थितियों में वेलफ़ेयर पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से सत्ताधारी भाजपा की जनविरोधी नीतियों और एजेंडे के विरोध में देश बचाओ अधिनायक वाद से अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। यह अभियान 1 अप्रैल राजस्थान कोटा से शुरू हो कर अलग अलग राज्यों में होता हुआ 22 अप्रैल को अहमदाबाद गुजरात में समापन होगा।

उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश लखनऊ से पधारे रिहाई मंच के महासचिव श्री राजीव यादव जी रहे। श्री यादव ने अपने संबोधन में कहा कि आज आवश्यकता है कि देश में युवाओं को सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो हालात देखने में आ रहे हैं वे चिंतानीय हें। उन्होंने कहा कि योगी जी अब सरकार का हिस्सा हैं उन्हें सांप्रदायिक और विवादास्पद मुद्दों को सुलगाने की बजाय सकारात्मक और विकास की बात करनी चाहिए। उन्होंने वेलफ़ेयर पार्टी के जन अभियान की प्रशंसा करते हुए इसे वक़्त की आवश्यकता बताया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस अवसर पर दिल्ली से पधारे वेलफ़ेयर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव डॉ. तस्लीम रहमानी ने कहा कि आज देश एक नई करवट ले रहा है ऐसे में आवश्यकता है कि नागरिक अपने अधिकारों की रक्षा के लिए उठ खड़े हों। इस अवसर पर सी पी आई एम के नेता संजय माधव, वेलफ़ेयर पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष सिराज तालिब, हक़ रक्षक दल के शशि मीणा, दलित विचारक विनय सिंघल ,वेलफ़ेयर पार्टी के प्रदेश सचिव सैफउल्ला, दलित नेता धूली चंद मीणा, वेलफ़ेयर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राशिद हुसैन और ज़िला अध्यक्ष आसिफ हुसैन ने भी सभा को सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष मुहम्मद खालिद ने किया।

Loading...