Wednesday, January 19, 2022

बीजेपी से नफरत की इंतेहा – वोट देने पर महिला को घरवालों ने पीट- पीट कर मार डाला

- Advertisement -

हाल ही में त्रिपुरा में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में एक महिला को बीजेपी को वोट करने पर उसके घरवालों ने पीट-पीट कर मार डाला.

ये शर्मनाक घटना उत्तरी त्रिपुरा के नालकाता की है जहां आदिवासी महिला ने सीपीएम की बजाए भाजपा को वोट दिया.  महिला के ससुराल वाले इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उस पर ईंट और डंडे से पीट-पीट कर मार डाला. जब पड़ोसी महिला को बचाने के लिए दौड़े तो दोनों आरोपी वहां से भाग निकले, लेकिन उन्होंने महिला को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

मामले की जानकारी होने पर मृतक महिला के पति ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

महिला के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पीड़ित महिला के  ससुर और जेठ रात कथित रूप से उसके घर में घुस गये. इन पर आरोप है कि इन दोनों ने महिला को CPM को वोट ना देकर BJP को वोट देने के लिए उसे खूब डांट लगाई. इसके बाद दोनों ने कथित रूप से ईट और डंडों से महिला पर हमला कर दिया.  पीड़िता के पति ने तीन लोगों को खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

बता दें कि 18 फरवरी को त्रिपुरा की 59 विधानसभा के लिए वोट डाले गये. चुनाव आयोग के मुताबिक इस बार 89.8 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस बार त्रिपुरा में बीजेपी और सीपीएम के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles