Tuesday, May 17, 2022

FIR दर्ज होते ही बोला रेप की धमकी देने वाला बाबा “माफ़ी मांगता हूँ गलती हो गयी”

- Advertisement -

नव संवत्सर के मौके पर खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास ने विवादित बयान दिया था.इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. अब महंत बजरंग मुनि ने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. माफी मांगते हुए महंत ने एक वीडियो भी जारी किया है.

माफी मांगते हुए महंत ने कहा है कि अगर मेरी किसी भी बात से उनको ठेस पहुंचा हो तो मैं सभी माताओं बहनों से क्षमा मांगता हूं. मैं सभी नारी जाति का सम्मान करता हूँ

आजतक की खबर के मुताबिक सीतापुर में खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में बजरंग मुनि एक समुदाय की महिलाओं के प्रति अमर्यादित टिप्पणी कर रहे थे. वायरल वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उन्होंने ये टिप्पणी नव संवत्सर के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान कही थी. पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

हाल ही में बजरंग मुनि दास का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह भीड़ के सामने एक समुदाय की महिलाओं और बेटियों को घर से उठाकर रेप करने की बात कर रहा था. इस वीडियो को किसी शख्स की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया था. इसके बाद पुलिस के संज्ञान में ये मामला आया. फिलहाल एएसपी सीतापुर को इस केस की जांच सौंप दी गई है

बता दें कि महंत बजरंग मुनि दास काफी चर्चा में है. वीडियो वायरल होने से पहले बजरंग मुनि दास संगत की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था. उसके यहां स्थानीय नेताओं का काफी जमावड़ा लगता है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से कहा गया था कि इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी नगर को जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध नियमानुसार समुचित धाराओं में शिकायत दर्ज की गई है. उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles