Monday, October 18, 2021

 

 

 

बागी विधायक ने बढ़ाई मुसीबत, कहा – नई पार्टी बनाकर उतारूंगा हर सीट पर उम्मीदवार

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान के पूर्व मंत्री और बागी बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है.

रविवार को सीकर में तिवाड़ी ने कहा कि अगले साल मकर संक्राति को एक नए राजनीतिक सूर्य का उदय होगा. इस दौरान उन्होंने नई पार्टी और नई राजनीतिक शक्ति बनाने का एलान किया. ध्यान रहे  तिवाड़ी के राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से अच्छे संबंध नहीं माने जाते.

तिवाड़ी पिछले कुछ समय से मीडिया पर अंकुश लगाने वाला विधेयक लाने, आरक्षण, नौकरी, पद्मावती और किसानों की बदहाली के मुद्दे पर वसुंधरा राजे की आलोचना करते आए है. उन्होंने खनिज घोटाले में अपनी ही पार्टी की सरकार को घेरेत हुए मामले की सीबीअाई से जांच कराने की मांग की थी.

किसानो का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि देश के बड़े उद्योगपति और बड़े चोरों का हजारों करोड़ रुपए माफ करने वाली सरकार को किसानों के कर्ज माफ करने में तकलीफ होती है. उसे इस बात की परवाह नही है कि देश मे हजारों किसान कर्ज के बोझ तले दबकर खुदकुशी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राजे को अपने रिटायरमेंट के बाद के लिए बंगले बनवाने की फिक्र है. इसके लिए वो सदन में कानून बनवाने में लगी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles