Wednesday, December 8, 2021

पहले किशोरी के साथ किया बलात्कार, फिर तेजाब से नहलाकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

बिहार में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का है. जहाँ दरिंदों ने एक युवती के साथ पहले तो बलात्कार किया फिर उसे फिर तेजाब से नहलाकर मौत के घाट उतार दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हसपुरा थाना पुलिस ने रघुनाथपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद हुआ है. मृतक युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए फिजिकल तैयारी कर रही थी. इसके लिए वह रोजाना रनिंग कर रह ही थी.  शनिवार को भी युवती रनिंग के लिए ही निकली थी.

परिजनों के अनुसार, 10 बजे तक घर नहीं लोटने पर  परिवार के लोगों ने उसके सहेलियों से पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. फिर परिजनों ने शहरतेलपा ओपी थाने में लापता होने की शिकायत की लेकिन पुलिस ने भी युवती के शाम तक लौटने की उम्मीद जताकर लौटा दिया.

मेडिकल के बाद सिविल सर्जन डॉ. रामप्रताप सिंह ने युवती के साथ रेप की पुष्टि की है. पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शव की हालत देखकर कहा जा सकता है कि रेप से पहले युवती के साथ मारपीट की गई है. शायद उसने रेप का विरोध किया होगा. शव पर कई जगह चोट के निशान हैं. रेप के बाद सबूत मिटाने के इरादे से उसके ऊपर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है.

परिजनों  का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से युवती की हत्या हुई है. अगर पुलिस परिजनों की शिकायत पर पहले ही छानबीन में जुटती तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles