आईएएस पुत्री के साथ छेड़खानी के मामले में हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेताओं की और से पीड़ित लड़की को ही निशाना बनाया जा रहा है.

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने सवाल उठाते हुए पूछा कि वह रात को बाहर क्यों निकली थी. प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने कहा, “वो लड़की इतनी रात को क्यों घूम रही थी? लड़की को 12 बजे के बाहर नहीं घूमना चाहिए था.” भट्टी ने ये भी कहा कि माहौल सही नहीं है और हमें अपनी रक्षा खुद करनी पड़ती है, लड़की को इतनी रात  बाहर नहीं घूमना चाहिए था.

इस बयान पर पीड़िता वर्णिका कुंडु ने भट्टी को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा, “यह पूछना उनका काम नहीं है. यह निर्धारित करना मेरा और मेरे परिवार का काम है कि मैं क्या करूं और कहां जाऊं. यदि इस तरह के लोग समाज में न होते तो मैं असुरक्षित नहीं होती… फिर चाहे रात के 12 बजे होते या चार बजे होते.

29 वर्षीय पीड़िता ने आगे कहा, “यदि ये रात को होता है तो मेरी गलती है?  मुझ पर क्यों सवाल उठाए जा रहे हैं? मुझ पर हमला हुआ है लेकिन पूछताछ आरोपियों से नहीं की जा रही है” पीड़िता ने बताया कि तंग करने वालों के बैकग्राउंड के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. पीड़ित ने कहा कि मैंने कोशिशि की कि उन्हें पता चले कि वो जो चाहें नहीं कर सकते.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?