Monday, August 2, 2021

 

 

 

अब बीजेपी बुर्के से समस्या, अपनी गुहार लेकर पहुंची चुनाव आयोग

- Advertisement -
- Advertisement -

जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश का चुनावी घमासान अपने अवसान की ओर बढ़ रहा है, राजनीतिक दलों के नए-नए पैंतरे सामने आ रहे हैं. ऐसे में अब बीजेपी ने बुर्के को अपना हथियार बनाया हैं और इसको लेकर चुनाव आयोग के दरवाजे जा पहुंची हैं.

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले 6 और 7वें फेज की वोटिंग से पहले चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है. जिसमें बीजेपी ने बुर्का पहनी हुई महिलाओं की जांच करने की बात रखी है. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर एवं प्रशासनिक कार्य प्रमुख कुलदीप त्रिपाठी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को इस बाबत शिकायत भेजी.

शिकायत में कहा कि विधानसभा चुनाव में बड़ी संख्या में महिला मतदाता बुर्का पहनकर मतदान करने आती हैं, जिस वजह से उनकी सही पहचान करने के लिए पर्याप्त संख्या में महिला पुलिसकर्मी तैनात करना आवश्यक है, जिससे ऐसे मतदाताओं के पहचान पत्र की ठीक ढंग से जांच हो सके और फर्जी मतदान की आशंका समाप्त की जा सके.

इसको लेकर सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने भी बीजेपी पर तीखा प्रहार किया और कहा, चुनाव आयोग द्वारा हर किसी को जब पर्ची दी जाती है तो ऐसे में फर्जी मत का तो सवाल ही नहीं उठता. उ बीजेपी की आदत है पर्दे के अंदर झांकना, इनके प्रधानमंत्री तो बाथरूम तक नहीं छोड़ते, तो अब ऐसे में आप खुद ही समझ सकते हैं की पार्टी की स्थिति कैसी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles