Saturday, June 19, 2021

 

 

 

तीन महीने से गायब बेटे ने माँ को किया फोन, बताया – ‘पाक बॉर्डर पर ले रहा हूँ ट्रेनिंग’

- Advertisement -
- Advertisement -

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को देश की सीक्रेट जानकारी देने वाले नेटवर्क के खुलासे के बाद रोज-रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब एक नया खुलासा सामने आया हैं जिसमे तीन महीने से गायब एक युवक अपनी माँ को फोन करके जानकारी देता हैं कि वह पाकिस्तान बॉर्डर पर ट्रेनिंग ले रहा हैं.

ग्वालियर के माधवनगर में रहने वाली सुनीता कुशवाहा ने बुधवार को बताया कि उसका बेटा विशाल तीन माह से लापता था. मगर दो दिन पहले उसका फोन आया कि वह ‘पाकिस्तान की सीमा पर राजस्थान के गंगासागर क्षेत्र में सेना का प्रशिक्षण ले रहा है. जो संदेहास्पद है.

संदेहास्पद इसलिए हैं कि राज्य में आईएसआई के लिए कथित तौर पर जासूसी करने के आरोप में पकड़े गए 11 आरोपियों में से एक विशाल का पड़ोसी था. वह विशाल के घर के पास ही रहता था. अब ऐसे में  आशंका जताई जा रही है कि विशाल आईएसआई के शिविर में तो प्रशिक्षण ही ले रहा होगा.

विशाल की मां सुनीता का कहना है कि उनका बेटा घबराया हुआ था और कुछ देर बात होने के बाद फोन कट गया, उसके बाद न तो फोन लगा और न ही उसका फोन आया. ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने बताया कि विशाल की मां ने माधवनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. विशाल को अंतिम बार थाटीपुर क्षेत्र में देखा गया था. इस समय वह कहां है, इसकी तस्दीक कराई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles