Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

हत्यारों को नहीं किया गिरफ्तार तो शवों को कब्र से निकाल सीएम योगी के पास ले जाएंगे

- Advertisement -
- Advertisement -

mann

उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले के सनौता गांव में 14 सितंबर को दो सगे भाई ममशाद और दिलशाद की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में हत्यारों की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में काफी रोष है.

पीड़ित परिवार को आरोपियों की और से लगातार धमकी मिल रही है. सरेआ खुले घुमने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है. ऐसे में अब ग्रामीणों ने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर हत्यारो की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह दोनों भाइयों के शवों को कब्र से निकालकर मुख्यमंत्री के पास ले जाएंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घर के सामने कार खड़ी करने को लेकर गाँव के ही दरियाव सिंह ने मनसाद व दिलशाद की गोली मारकर हत्या कर दी थी.  इस मामले में पुलिस दरियाव सिंह, उसके बेटे अनिल समेत सात लोगों को जेल भेज चुकी है.

हालांकि अब भी 11 नामजद आरोपी फरार चल रहे है. ग्रामीणों ने फलावदा पुलिस पर आरोपियों के साथ मिले होने का भी आरोप लगाया. साथ ही शुक्रवार को एडीजी ऑफिस का भी घेराव किया.

200-250 लोग शुक्रवार को एडीजी ऑफिस पहुंचे और चेतावनी दी कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह मनसाद व दिलशाद के शवों को कब्रिस्तान से निकालकर मुख्यमंत्री के पास ले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles