कोलकाता़ :  विधाननगर उत्तर थाना की पुलिस ने भाजपा नेता जय प्रकाश मजूमदार कोटेट परीक्षार्थी को नौकरी दिलाने का वादा कर धन ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. मजूमदार ने छात्रों से लाखों रुपये लिए हैं.

28 अगस्त, 2016 को एक व्यक्ति द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मजूमदार की बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय द्वारा भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), धारा 406(आपराधिक विश्वासघात) तथा धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत गिरफ्तारी हुई हैं. राज्य पुलिस के बिधाननगर आयुक्तालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अरुप रतन रॉय नामक एक उम्मीदवार की शिकायत पर मजूमदार से लगभग सात घंटे पूछताछ की गई और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

शिकायतकर्ता अरूप राय का आरोप है कि साल 2012 के दिसंबर में उससे चार लाख और 2015 में तीन लाख रुपये भाजपा नेता ने  लिये.  इसके वाबजूद उसके लिए नौकरी की व्यवस्था नहीं की. इसके बाद उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के पास लिखित शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई़   उसके बाद 28 अगस्त 2016 को विधाननगर उत्तर थाना में भाजपा नेता जय प्रकाश के  खिलाफ शिकायत दर्ज करायी.

प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार की गिरफ्तारी के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि वह सच कह रहे हैं या झूठ बोल रहे हैं, इसे उन्हें खुद प्रमाणित करना होगा. कानून अपना काम करेगा और अगर वह निर्दोष हैं, तो इसे साबित भी श्री मजूमदार को ही करना हाेगा.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें