g

बेंगलुरु में न्यू ईयर का जश्न मना रही लड़कियों से मनचलों द्वारा की गई छेड़खानी को लेकर कर्नाटक के गृहमंत्री का शर्मनाक बयान सामने आया हैं. गृहमंत्री जी परमेश्‍वरा ने इस घटना को मामूली बताते हुए कहा कि ”नए साल के पहले दिन ऐसे वाकये होते रहते हैं. हम सावधानी बरत रहे हैं.”

दरअसल, 31 दिसंबर की रात बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर न्यू इयर का स्वागत करने के लिए हजारों लोग एकत्रित हुए थे. इसमें बच्चें और महिलाये भी शामिल हुई थी. लेकिन अचानक रात 11 बजे सड़कों पर हुड़दंगियों ने महिलाओं को छूना और उन पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

b2

वे यही नहीं रुके उन्होंने महिलाओं के शरीर को भी छुआ. उन्होंने कई महिलाओं के कपड़े तक फाड़ डाले, सैंडल्स उतार कर मदद के लिए भागना पड़ा. इस शर्मसार घटना के गवाह बने बंगलौर पुलिस के 1500 पुलिसकर्मी. बावजूद इसके अब तक भी कोई FIR नहीं दर्ज की गई.

b1

बेंगलुरु मिरर’ के मुताबिक चर्च स्ट्रीट पर तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि कुछ बदमाशों ने एक महिला को नशे में देख उसके कपड़े उतार दिए और उससे छेड़छाड़ की. पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक एमजी रोड और ब्रिगेड रोड इलाके में करीब 1500 पुलिसकर्मी तैनात थे. महिला पुलिसकर्मी ने कहा, ‘महिला को इस तरह बेबस देखना बहुत परेशान करता है.

Loading...