Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

अपनी ही पार्टी पर बिगड़े बीजेपी सांसद, कहा – भले चली जाए सांसदी, बीजेपी प्रत्याशी को हराऊंगा

- Advertisement -
- Advertisement -

nwbउत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के साथ बीजेपी में वरिष्ट नेताओं ने उपेक्षाओं के चलते पार्टी के खिलाफ मौर्चा खोल दिया है. कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने निकाय चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों को हराने की धमकी दी है.

दरअसल, नवाबगंज नगर पालिका के लिए पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवारों के टिकट बंटवारे से नाराज बृजभूषण ने कहा कि वे पार्टी की और से उतारे गए उम्मीदवारों का विरोध करेंगे, भले ही इसका हर्जाना सांसदी खोकर ही क्यों न भरना पड़े. उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ अपना उम्मीदवार भी उतार दिया.

उन्होंने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर हमसे (पिता-पुत्र) संगठन ने एक बार चर्चा तक नहीं की. पार्टी नेतृत्व को गुमराह किया गया. ऊपर तक सही बात नहीं पहुंचाई गई. सांसद ने कहा कि नवाबगंज में पार्टी ने जिसे प्रत्याशी घोषित किया है, वह बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेताओं की भी बहुत करीबी रही हैं और उनके समय में भी अध्यक्ष रह चुकी हैं.

सांसद ने कहा कि अंजू सिंह और उनका परिवार न तो कभी पार्टी का प्राथमिक सदस्य रहा और न ही पार्टी से टिकट मांगा. ऐसे व्यक्ति को पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने का कोई औचित्य नहीं था.

उन्होंने कहा कि इसलिए मैंने नवाबगंज में पार्टी के वफादार कार्यकर्ता का नामांकन करवाकर उसे प्रत्याशी बना दिया है. उसी की मदद करूंगा और पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी का विरोध करूंगा. चाहे इसका खामियाजा मुझे लोकसभा की सदस्यता गंवाकर ही क्यों न चुकाना पड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles