मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की सबसे पॉश अरेरा कॉलोनी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाते हुए रंगे-हाथों गिरफ्तार हुए बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य के भाजपा के बड़े नेताओं के साथ भी गहरे रिश्तें तस्वीरों के जरिए सामने आये हैं.

नीरज शाक्य नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को बुलाता था. और फिर उन्हें देह व्यापार में धकेल देता था. हाल में उन्होंने मेघालय और महाराष्ट्र से चार लड़कियों को नौकरी के नाम पर बुलाया था. जिसके बाद पुलिस ने सुचना मिलने पर छापा डालकर लड़कियों को इनके चंगुल से मुक्त करा दिया. शाक्य के साथ पुलिस ने आठ और लोगों को और गिरफ्तार किया हैं.

AIG साइबर सेल शैलेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चला रहे थे. पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि, एक अश्लील वेबसाइट के जरिए कुछ लोग लड़कियों की सप्लाई करते हैं. ये लोग जॉब से जुड़ीं विभिन्न साइटों पर अपना बायोडेटा अपलोड करने वालीं लड़कियों से संपर्क करते थे. ये लोग जॉब का ऑफर देकर उन्हें भोपाल बुलाते थे, फिर सेक्स रैकेट में धकेल देते थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में नीरज शाक्य को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय के अलावा साध्वी ऋतंबरा के साथ दिख रहा है

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?